संजय सिंह की गिरफ्तारी लोकतंत्र पर कुठाराघात…नरेश शर्मा

दीपक मिश्रा

हरिद्वार । आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष नरेश शर्मा ने पार्टी के सांसद संजय सिंह को गिरफ्तार किए जाने को लेकर केंद्र की मोदी सरकार की आलोचना की है
एक बयान में उन्होंने कहा कि जिस तरह से बिना तथ्यों के संजय सिंह की गिरफ्तारी की गई वह लोकतंत्र पर कुठाराघात है और केवल इसलिए उन्हें गिरफ्तार किया गया है क्योंकि वह संसद तथा संसद के बाहर मोदी सरकार के जनविरोधी फैसलों का विरोध करते रहे हैं।
लोकतंत्र में सभी को बोलने का अधिकार है लेकिन मोदी सरकार अभिव्यक्ति की आजादी पर पहरा लगाना चाहती है इस सरकार के खिलाफ जो भी बोलता है उसी का उत्पीड़न करना शुरू कर दिया जाता है। नरेश शर्मा ने कहा कि इस सरकार ने पत्रकारों और मीडिया हाउस का भी उत्पीड़न किया। केवल इसलिए क्योंकि यह सरकार नहीं चाहती कि कोई सच बोले अथवा सच का साथ दे। उन्होंने कहा कि इससे पहले संजय सिंह के घर पर सरकारी एजेंसियों ने छापे मारे थे हर पहलू की जांच की लेकिन कोई भी ऐसा बिंदु नहीं मिला जिससे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाती। अब मनगढ़ंत आरोप लगाकर सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी की गई है जो पूरी तरह गलत है। उन्होंने कहा कि संजय सिंह की गिरफ्तारी के विरोध में आम आदमी पार्टी पूरे देश में विरोध प्रदर्शन करेगी और जनता की अदालत में जाकर इस सरकार की पोल खोलेगी उन्होंने कहा कि जनता भाजपा सरकार की तानाशाहीपूर्ण कार्य प्रणाली को समझ रही है लेकिन सन 2024 के चुनाव में इसका जवाब दिया जाएगा।
उन्होंने कहा कि दरअसल जिस तरह से दिल्ली और पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बेहतर काम कर रही हैं और जनता को अधिक से अधिक सुविधाएँ देने के लिए ऐतिहासिक कदम उठाए जा रहे हैं वह भाजपा सरकार को बर्दाश्त नहीं हो रहा है आम आदमी पार्टी से डर जाने के कारण ही इस तरह के तानाशाही पूर्ण रवैया अपनाया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *