सामंथा प्रभु ने बिकिनी टॉप में कराया सिजलिंग फोटोशूट, अनुष्का शर्मा ने किया ये कमेंट

सामंथा रुथ प्रभु अब केवल साउथ में ही नहीं बल्कि हिंदी भाषी क्षेत्रों में और भी जाना-पहचाना चेहरा हो गई हैं। उन्होंने अमेजॉन प्राइम वीडियो पर हिंदी वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ में काम किया। उसके बाद ‘पुष्पा’ के आइटम नंबर ‘ओ अंटावा मावा’ से उनकी लोकप्रियता में बढ़ोत्तरी हुई। सामंथा बॉलीवुड में भी डेब्यू करने वाली हैं। अब एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर एक फोटोशूट की तस्वीर शेयर की है। यह उन्होंने एक ब्रांड के लिए शूट किया है। तस्वीर में सामंथा का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।

सामंथा का ग्लैमरस लुक देखकर उनसे नजरें हटा पाना मुश्किल है। उन्होंने ब्लैक कलर के बिकिनी टॉप के साथ ब्लैक-येलो पैंट मैच किया है। मेकअप उन्होंने ब्रॉन्ज रखा और पिंक कलर की लिपस्टिक लगाई हुई है। सामंथा अपनी टोन्ड फिगर को फ्लॉन्ट कर रही हैं। उनके इस पोस्ट पर सितारों के कमेंट्स की झड़ी लग गई।

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने लिखा, ‘हॉटी।’ आगे उन्होंने फायर का इमोजी बनाया। अनुष्का के कमेंट पर सामंथा ने रिएक्शन देते हुए हैप्पी का इमोजी पोस्ट किया। हंसिका मोटवानी ने भी फायर का इमोजी पोस्ट किया है। तेलुगू एक्ट्रेस लक्ष्मी मांचू लिखती हैं, ‘कोई फायर एक्सटिंग्विशर लाओ।’

सामंथा की आने वाली फिल्म Kushi है। इसमें उनके साथ विजय देवरकोंडा हैं। फिल्म की शूटिंग बीते दिनों कश्मीर में हुई। यह फिल्म इस साल 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में आएगी। Kushi तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.