महिला के जेवर उड़ाने वाली टप्पेबाज गिरफ्तार

दीपक मिश्रा


हरिद्वार, 11 जून। टेंपो में सवार महिला के जेवरात चोरी करने के मामले में ज्वालापुर पुलिस ने तीन महिला टप्पेबाजों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार महिलाओं में एक नाबालिग भी शामिल है। जानकारी देते हुए ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी महेश जोशी ने बताया कि बीती 6 जून को श्रवणनाथ नगर निवासी महिला सुनीता ने ज्वालापुर स्थित एक शोरूम से ज्वैलरी लेकर टेंपों से घर लौटने के दौरान टेंपों में सवार कुछ महिलाओं द्वारा जेवरात चोरी कर लिए जाने के संबंध में मुकद्मा दर्ज कराया था।

घटना के खुलासे के लिए पुलिस टीम का गठन कर रेल चैकी प्रभारी प्रवीन रावत को जांच सौंपी गयी थी। पुलिस टीम ने घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी की फुटेज चेक करने के साथ टेंपों चालक को तलाश कर पूछताछ करने के बाद घटना में दो महिलाओं व एक बच्ची के घटना में शामिल होने की जानकारी सामने आयी। घटना को अंजाम देने वाली महिलाओं की तलाश में जुटी पुलिस ने टीम ने गोविंदघाट के पास से महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया। महिलाओं के कब्जे से एक पीली धातु की चेन, दो पीली धातू की अंगूठियां, एक जोड़ी बिछुवे व एक आधार कार्ड की फोटो कापी बरामद हुई। पूछताछ में महिलाओं ने अपने नाम रचना व राजकुमारी निवासी पलवल हरियाणा बताए। महिलाओं का एक पुरूष साथी जिले सिंह निवासी पलवल हरियाणा फरार हो गया।

जिसकी तलाश की जा रही है। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि महिलाओं ने टप्पेबाजी की कई अन्य घटनाओं में भी अपनी संलिप्तता कबूल की है। पुलिस टीम में कोतवाली प्रभारी महेश जोशी, एसएसआई प्रशांत बहुगुणा, रेल चैकी प्रभारी एसआई प्रवीन रावत, महिला एसआई पूजा पंाडेय, कांस्टेबल प्रेम, आशीष, संजय रावत, अमित गौड़, पंकज, महिला कांस्टेबल ममता शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.