मोदी सरकार के प्रति जनता में विश्वास बढा है : निशंक

दीपक मिश्रा

 

मोदी सरकार के सफलतम 9 वर्ष का कार्यकाल पूर्ण होने के उपलक्ष्य में पार्टी द्वारा देशभर में चलाए जा रहे सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण महासंपर्क अभियान के तहत मोदी सरकार के कार्यों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए आज रानीपुर विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ टिफिन बैठक का आयोजन रोशनाबाद स्टेडियम में किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि पूर्व मुख्यमंत्री हरिद्वार सांसद रमेश पोखरियाल ‘निशंक’ जी रहे।
बैठक को संबोधित करते हुए सांसद रमेश पोखरियाल निशंक ने कहा कि
विश्व पटल पर जहां मोदी सरकार के नेतृत्व में देश का सम्मान बढा है वही देश में आंतरिक सुरक्षा व्यवस्था के प्रति लोगों का विश्वास भी बढा है। भ्रष्टाचार पर नकेल कसने की दिशा में मोदी सरकार के नेतृत्व में भारत में दुनिया की सबसे बड़ी वित्तीय समावेशन पहल की है इसके अंतर्गत लगभग 48 करोड़ से अधिक जनधन खाते देश में खोले गए हैं जिससे लाभार्थियों को डायरेक्ट बेनिफिट ट्रांसफर किया जा रहा है।
रानीपुर विधायक आदेश चौहान ने कहा कि पिछले 9 वर्षों में केन्द्र की मोदी सरकार ने विकास के जो कीर्तिमान स्थापित किए हैं, उससे देश के गरीब, वंचित, शोषित, पिछड़े, महिला, युवा, किसान, मजदूर सहित सभी वर्गो को लाभ मिला है और उनका जीवन स्तर बेहतर हुआ है। हर वर्ग और हर व्यक्ति तक मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुंचा है। 2024 लोकसभा चुनावों को देखते हुए हर लाभार्थी और समाज के अंतिम व्यक्ति तक केन्द्र सरकार के जनकल्याणकारी कार्यों को पहुंचाया जाये।
इसलिए हम सब का दायित्व है कि हम घर-घर तक जाकर महासंपर्क अभियान को सफल बनाये।
जिलाध्यक्ष संदीप गोयल ने कहा कि
मोदी सरकार ने समाज के हर वर्ग का ध्यान रखा है जहां एक और खाद्य सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए मुफ्त खाद्यान्न प्रधानमंत्री योजना शुरू की गई वही किसानों के हित में किसानों का कल्याण सुनिश्चित करने के लिए प्रधानमंत्री किसान सम्मान योजना भी शुरू की गई जिससे लगभग 11 करोड से अधिक किसान लाभान्वित हुए हैं।
बैठक में मुख्य रूप सेपरमाध्यक्ष संत मंडल आश्रम श्रीराम मुनि जी,नगरपालिका अध्यक्ष राजीव शर्मा, जिला महामंत्री आशुतोष शर्मा, आशु चौधरी उपाध्यक्ष लव शर्मा,अतुल वशिष्ठ, मंत्री मोहित वर्मा,मंडल अध्यक्ष नागेंद्र राणा,मोहित शर्मा, कैलाश भंडारी,महामंत्री संदीप राठी,चमन चौहान, संजय मेहता,
महिला मोर्चा प्रदेश मंत्री रीता चमोली,जिलाध्यक्ष अनामिका शर्मा,अनुसूचित मोर्चा जिलाअध्यक्ष संजय कुमार, जिला पंचायत सदस्य बिमलेश देवी,पार्षद विपिन शर्मा,शशिकांत वाशिष्ठ, विकास कुमार,विनीत चौहान, निशीकांत शुक्ला,योगेन्द्र सैनी,आनन्द सिंह नेगी,सभासद अशोक मेहता,अजय मलिक, हरिओम चौहान, गरिमा सिंह, सिंह पाल सैनी उपस्थित रहे।
भवदीय
अतुल वशिष्ठ
मीडिया प्रभारी विधायक रानीपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *