महाराज अग्रसेन चौक का सौन्दर्यकरण प्रारम्भ

दीपक मिश्रा

 

महाराज अग्रसेन के विचारों को आत्मसात कर समाज उत्थान में अपना योगदान दें-विशाल गर्ग

हरिद्वार, 12 जून। वैश्य बंधु समाज मध्य हरिद्वार देवपुरा पर महाराज अग्रसेन चौक के सौन्दर्यकरण प्रारम्भ करने पर लकसर के पूर्व विधायक संजय गुप्ता एवं वैश्य समाज के पदाधिकारियों ने पूजा अर्चना में हिस्सा लिया। चैक का सौन्दर्यकरण वैश्य समाज अपने आर्थिक सहयोग से कर रहा है। पूर्व विधायक संजय गुप्ता ने कहा कि देवपुरा महाराज अग्रसेन चैक के सौन्दर्यकरण का कार्य वैश्य समाज की और से किया जा रहा है। महाराज अग्रसेन के आदर्शो को अपनाकर राष्ट्रहित में अपना योगदान दें। चौक के सौन्दर्यकरण से अन्य लोगों को भी प्रेरणा मिलेगी।

महापुरूषों एवं वीर शहीदों के चौराहों का सौन्दर्यकरण जरूरी है। उन्होंनें सभी को चौक के सौन्दर्यकरण की बधाई दी। उन्होंने कहा कि वैश्य समाज सामाजिक गतिविधियों में अपना योगदान देता चला रहा है। अध्यक्ष डा.विशाल गर्ग ने कहा कि वैश्य समाज अपने आर्थिक सहयोग से महाराज अग्रसेन देवपुरा चौक का सौन्दर्यकरण का काम करा रहा है। उन्होंने कहा कि महाराज अग्रसेन के विचारों को आत्मसात कर समाज उत्थान में अपना योगदान दें। परस्पर सहयोग से सभी कार्य पूर्ण हो जाते हैं। महाराज अग्रसेन देवपुरा चौक को भव्य दिव्य, आलोकिक रूप से तैयार कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि वैश्य समाज निस्वार्थ सेवाभाव से अपने कार्यो की पूर्ति कर रहा है। समय समय पर निर्धन परिवारों को मदद पहुंचाने के साथ साथ क्षेत्र में निःशुल्क चिकित्सा शिविर, रक्तदान, गंगा स्वचछता आदि को लेकर भी वैश्य समाज की गतिविधियां बनी रहती हैं। संगठित होकर ही समाज सामाजिक सरोकारों को पूर्ण करने में अपना योगदान दे रहा है। डा.विशाल गर्ग ने कहा कि महापुरूषों के चौराहों का सौन्दर्यकरण किया जाना चाहिए।

युवा पीढ़ी को महापुरूषों के प्रति संदेश पहुंचता है। उन्होंने सभी को बधाई दी। इस अवसर पर राजीव गुप्ता, गणेश जिंदल, दाऊदयाल, डा.सुधीर अग्रवाल, गौरव गोयल, पीके बंसल, आदित्य बंसल, विवेक, तेज प्रकाश साहू, अवनीश गोयल, अनुभव गर्ग, डा.अमन गुप्ता, अंबरीष गर्ग, ललित गोयल, विनीत गुप्ता, आशीष मेहता, नरेश रानी गर्ग, अरूणा बंसल, वंदना गुप्ता, निधि बंसल, महेश चंद्र गुप्ता, विष्णु गोयल आदि ने पूजा अर्चना में हिस्सा लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.