विधायक रवि बहादुर ने किया पार्क निर्माण कार्य का शुभारंभ

दीपक मिश्रा


हरिद्वार, 12 जून। ज्वालापुर विधानसभा क्षेत्र के सुल्तानपुर माजरी स्थित अमन एनक्लेव में स्थानीय लोगों द्वारा करवाए जा रहे पार्क निर्माण कार्य का मुख्य अतिथी स्थानीय विधायक रवि बहादुर ने रिबन काटकर शुभारंभ किया। इस दौरान स्थानीय निवासियों ने विधायक को समस्याएं बताई और ज्ञापन भी सौंपा। कोलोनिवासियों ने बताया कि कॉलोनी के समस्त लोगों ने मिलकर सुंदर और स्वच्छ पार्क बनाने का निर्णय लिया है। उन्होंने बताया कि कॉलोनी में पार्क नहीं होने से बहुत परेशानियां हो रही थी। कॉलोनी में पथ प्रकाश की व्यवस्था नहीं है।

जिसके कारण रात में शरारती तत्वों का आना जाना लगा रहता है और लड़ाई झगड़े का खतरा बना रहता है। सड़क क्षतिग्रस्त है और नालियां नहीं होने से जल निकासी का कोई प्रबंध नहीं है। विधायक रवि बहादुर ने कहा कि कोलोनिवासियो द्वारा किया जा रहा कार्य बहुत सराहनीय है। पार्क बनाने में जो भी मदद की आवश्यकता होगी दी जाएगी। प्रत्येक कॉलोनियों में पार्क होना चाहिए। जिससे बच्चों के खेलने और वरिष्ठ नागरिकों को सुबह शाम सैर के लिए बाहर नहीं जाना पड़ेगा। सभी को मिलजुलकर कॉलोनी का विकास करना चाहिए। पुलिस को कॉलोनी में गश्त बढ़ाने के निर्देश दिए दिए गए हैं।

जल्द ही क्षतिग्रस्त सड़क की मरम्मत, नालियों का निर्माण, पथ प्रकाश की व्यवस्था भी सुचारु करवा दी जाएगी। इस अवसर पर नवीन शर्मा, संदीप शर्मा, रणबीर शर्मा, सुरेंद्र शर्मा, सुभाष, सुरेंद्र कौशिक, अजय सिंह, हनुमान शर्मा, मुकेश शर्मा, आनंद, सोमबीर, निहाल सिंह, विकास, प्रदीप, दिनेश केडिया, किरवर सिंह, सुशील जयबाल, सतीश शर्मा, दिलावर सिंह, सुखराम, सीताराम भीष्म शर्मा, सागर बेनवाल आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.