दीपक बाली के जाने से आम आदमी पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ेगा-नरेश शर्मा

दीपक मिश्रा


हरिद्वार, 14 जून। आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बाली द्वारा पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हो जाने के बाद हरिद्वार में आम आदमी पार्टी के नेताओं की महत्वपूर्ण बैठक हुई। इस दौरान पार्टी को पूरी तरह मजबूत और एकजुट बताते हुए नेताओं ने दावा किया कि आने वाले समय में पार्टी को और ज्यादा मजबूत बनाया जाएगा। वक्ताओं ने दावा किया कि पार्टी राज्य में भाजपा का विकल्प तेजी से बन रही है। मंगलवार को विवेक विहार स्थित आम आदमी पार्टी के जिला कार्यालय पर हुई बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष नरेश शर्मा ने कहा कि यह दुर्भाग्य ही कहा जाएगा कि पार्टी हाईकमान द्वारा विश्वास जताए जाने के बाद भी प्रदेश अध्यक्ष जैसे पद पर आसीन दीपक बाली भाजपा की गोद में जा बैठे।

अगर सत्ता का इतना ही लालच था तो उन्हें प्रदेश अध्यक्ष पद संभालने से पहले ही अपने कदम पीछे हटा लेने चाहिए थे। नरेश शर्मा ने कहा कि आम आदमी पार्टी किसी व्यक्ति के आने जाने से कमजोर नहीं होगी। आम आदमी पार्टी एक विचार है जो सत्ता के लिए नहीं सेवा के लिए राजनीति में आई है। केंद्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के विजन को लेकर बनी पार्टी आम आदमी के हितों की लड़ाई लड़ती रहेगी। जिस तरह कर्नल अजय कोठियाल के जाने के बाद पार्टी पर कोई फर्क नहीं पड़ा। उसी तरह दीपक बाली के पार्टी छोड़ देने से भी कोई फर्क नहीं पड़ने वाला। उन्होंने कहा कि पार्टी के पास कार्यकर्ताओं और नेताओं की कमी नहीं है। जिला अध्यक्ष संजय सैनी ने कहा कि आम आदमी पार्टी का उद्देश्य सत्ता प्राप्ति नहीं बल्कि लोगों की सेवा करना है। जो लोग आज पार्टी को छोड़कर जा रहे हैं। कल उन्हें अपने निर्णय पर पछतावा होगा। उन्होंने कहा कि सभी वर्गों में तेजी से पार्टी का जनाधार बढ़ रहा है।

कहा कि जल्दी ही पार्टी के शीर्ष नेताओं से मिलकर नए राजनैतिक परिदृश्य पर चर्चा की जाएगी। बैठक में गांव-गांव और बूथ स्तर तक पार्टी को मजबूत बनाने का संकल्प दोहराया गया। इस दौरान नवनीत राठी, हेमा भंडारी, अनिल सती, संजीव नारंग, नवीन मारिया, पवन ठाकुर और एसएस नेगी समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.