उत्तराखंड सरकार आमजन की सुरक्षा को प्रतिबद्ध : आदेश चौहान

दीपक मिश्रा

 

आज रानीपुर विधायक आदेश चौहान ने भारी वर्षा से रोशनाबाद-बिहारीगढ़ मार्ग पर आन्नेकी हेतमपुर के मध्य क्षतिग्रस्त हुए पुल तथा सुमन नगर,नवोदय नगर, नेहरू कालोनी,सलेमपुर, रावली महदूद के आसपास की जलभराव से प्रभावित विभिन्न कॉलोनियों का अधिकारियों के साथ भ्रमण कर स्थिति देखी एवं सम्बन्धित अधिकारियों को स्थिति की गंभीरता को देखते हुए तुरन्त कार्यवाही हेतु दिशा निर्देश दिए।
विधायक आदेश चौहान ने कहा कि क्षेत्र के किसी भी व्यक्ति को इस प्राकृतिक आपदा में किसी प्रकार की समस्या का सामना नहीं करना पडेगा। इसके लिए प्रशासन निरंतर जल भराव क्षेत्रों पर नजर बनाए हुए है।
उन्होने गत रात्रि तेज बरसात मे रोशनाबाद-बिहारीगढ़ मार्ग पर ग्राम आन्नेकी हेतमपुर के मध्य स्थित क्षतिग्रस्त पुल का लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों के साथ निरीक्षण किया तथा उन्हें जनता के आवागमन हेतु तत्काल वैकल्पिक मार्ग बनाने एवं नया पुल बनाने की पूर्व से चल रही प्रक्रिया को तेज करने के निर्देश दिए।
उन्होंने नवोदय नगर व नेहरू कालोनी में नदी के कारण हो रहे कटाव की गंभीरता को देखते हुए सिंचाई विभाग के अधिकारियों को कटाव की रोकथाम हेतु निर्देशित किया।
उन्होंने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री जी के निर्देशों के क्रम में अधिकारीगणों द्वारा अतिवृष्टि प्रभावित क्षेत्रों में जाकर स्थलीय निरीक्षण कर स्थितियों पर निरंतर नजर बनायी रखी जा रही है। शासन एवं प्रशासन आमजन की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होने आमजन से अपील की कि वह घबराएं नहीं एवं सतर्कता बरतें।
इस दौरान नगरपालिका अध्यक्ष राजीव शर्मा,जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि चमन चौहान,विजय चौहान,सभासद सिंहपाल सैनी,युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष गोपी चौहान एवं लोक निर्माण विभाग,सिंचाई विभाग एवं राजस्व विभाग के अधिकारी गण उपस्थित रहे।
भवदीय
अतुल वशिष्ठ
मीडिया प्रभारी विधायक रानीपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *