सैनी समाज की बैठक आयोजित

दीपक मिश्रा

हरिद्वार, 23 अक्तूबर। ज्वालापुर आर्यनगर स्थित सैनी आश्रम में बुधवार को सैनी समाज के लोगों की बैठक आयोजित की गई। बैठक में आश्रम से जुड़ा लेखा-जोखा समाज के सामने प्रस्तुत किया गया और पूरा हिसाब-किताब रखा गया। कई प्रस्तावों पर चर्चा की गई। साजिश करने का आरोप लगाते हुए उपाध्यक्ष को सैनी सभा से बर्खास्त कर दिया गया। पांच लोगों पर आश्रम की छवि धूमिल करने का भी आरोप लगाया गया।
बुधवार को सैनी आश्रम में समाज की बैठक के बाद पदाधिकारियों ने पत्रकारों से वार्ता की। सैनी आश्रम के अध्यक्ष आदेश सैनी सम्राट ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि बैठक में कई प्रस्ताव पास किए गए हैं। उपाध्यक्ष को बर्खास्त कर दिया गया है। लेखा निरीक्षक पहले से ही निष्कासित है। आदेश सैनी ने कहा कि कुछ लोगों ने मिलकर सैनी सभा व आश्रम को बदनाम करने के लिए षड्यंत्र रचा। कुछ फर्जी दस्तावेज सोशल मीडिया पर वायरल कर मनगढ़ंत आरोप लगाए गए हैं, ऐसे लोगों के खिलाफ भी जल्द कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
आदेश सैनी सम्राट ने कहा कि झूठी तहरीरें पुलिस और अन्य सरकारी कार्यालयों में दी गई, जिसका सैनी सभा खंडन करती है। कार्यकारिणी ने निर्णय लिया है कि ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। उन्होंने कहा कि सैनी समाज आश्रम-सैनी सभा के साथ है। पूरा हिसाब-किताब समाज के लोगों के समक्ष रखा जा चुका है। बैठक में संरक्षक कालूराम सैनी, बलवीर सिंह सैनी, अनिल सैनी, अध्यक्ष आदेश सैनी सम्राट, उपाध्यक्ष अजय सैनी, डा.धूम सिंह सैनी, मंत्री प्रमोद सैनी, वेदव्रत सैनी, चंद्रमोहन सैनी, बोबी सैनी, यशपाल, विजय सिंह सैनी, विजय पाल सैनी, सुदेश सैनी आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *