कंपनी टैली ने अपने नए वर्जन टैली प्राइम 5.0 की लॉन्चिंग की।

दीपक मिश्रा 

आज हरिद्वार के एक होटल में भारत की प्रसिद्ध सॉफ्टवेयर कंपनी टैली ने अपने नए वर्जन टैली प्राइम 5.0 की लॉन्चिंग की। इस लॉन्चिंग कार्यशाला में टैली के नए फीचर्स को कंपनी के जोनल प्रोडक्ट एक्सपर्ट बलवंत सिंह चौहान ने सबको बहुत आसान तरीके से समझाया। जिसमे हरिद्वार के चार्टर्ड अकाउंटेंट, टैक्स अधिवक्ता, फ्री लांस एकाउंटेंट, व्यवसायियों और कंपनी के एकाउंटेंट ने सहभागिता कर महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त की। कार्यशाला के शुभारंभ में रीजनल सेल्स मैनेजर अजीत सिंह ने बताया कि टैली सॉल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड एक तकनीकी और नवाचार-आधारित कंपनी है, जो विश्व स्तर पर व्यवसाय प्रबंधन सॉफ्टवेयर उत्पाद प्रदान करती है। 1986 में अपनी स्थापना के बाद से, टैली के सरल लेकिन शक्तिशाली उत्पाद व्यवसायों के संचालन के तरीके में क्रांतिकारी बदलाव ला रहे हैं। लगभग 4 दशकों तक लगातार अग्रणी प्रौद्योगिकी प्रदान करने के बाद, टैली बेजोड़ नवाचार और नेतृत्व का प्रतीक है। दुनिया भर में सक्रिय 2.5 मिलियन से अधिक ग्राहक लाइसेंस के साथ, यह 100 से अधिक देशों के उद्योगों में 7 मिलियन से अधिक उपयोगकर्ताओं को सेवा प्रदान करता है। ब्रांड के पास देश में सबसे बड़े भागीदार पारिस्थितिकी तंत्रों में से एक है, जिसमें 28,000 से अधिक उपयोगकर्ता एक सहज और आनंददायक ग्राहक अनुभव लेते हुए सीधे कंपनी से जुड़े हुए हैं।
बलवंत सिंह ने बताया कि भारत को एपीआई-संचालित अनुपालन प्रणाली के लिए प्रोत्साहित करते हुए, टैली ने टैलीप्राइम 5.0 लॉन्च किया, जिसका लक्ष्य 3 वर्षों में 30-40% सीएजीआर है। पूरी तरह से कनेक्टेड-जीएसटी क्षमता के साथ कनेक्टेड अनुभव को फिर से परिभाषित करता है और बिल्कुल नए टैलीप्राइम 5.0 के साथ वैश्विक बहुभाषी एकीकरण का विस्तार करता है। ‘कनेक्टेड जीएसटी’ वाला नवीनतम संस्करण जीएसटी पोर्टल पर जाए बिना सभी ऑनलाइन जीएसटी परिचालन के लिए एक समेकित इंटरफ़ेस के रूप में काम करेगा। यह रिलीज़ टैली के कनेक्टेड अनुभव को और मजबूत करता है जिसमें ई-इनवॉइसिंग और ई-वे बिल जेनरेशन क्षमता, व्हाट्सएप एकीकरण आदि शामिल हैं। इस नए लॉन्च और अन्य उत्पाद पाइपलाइन पहलों के साथ, टैली का लक्ष्य अगले 3 वर्षों में 2.5 मिलियन से अधिक के अपने वर्तमान उपयोगकर्ता आधार को 50% तक विस्तारित करना है, जबकि 30-40% की सीएजीआर वृद्धि पर नजर है। “प्रौद्योगिकी नवाचार में हमारे निरंतर प्रयास एमएसएमई के लिए व्यवसाय संचालन को सुचारू बनाने पर केंद्रित हैं। नवीनतम रिलीज विशेष रूप से जीएसटी फाइलिंग को आसान बनाने, इसे एक में बदलने के लिए डिज़ाइन की गई है। भारतीय व्यवसायों के लिए सरल और अधिक कुशल प्रक्रिया। हालांकि एपीआई-आधारित फाइलिंग को अभी भी व्यापक रूप से नहीं अपनाया गया है, हम इस प्रवृत्ति को बदलने के लिए तैयार हैं। यह नई रिलीज पूरी जीएसटी फाइलिंग प्रक्रिया को सुव्यवस्थित करेगी, जिससे संभावित रूप से एमएसएमई को 60% -70% की बचत होगी समय और उनके आईटीसी की सुरक्षा के लिए उनके आपूर्तिकर्ताओं की जीएसटी स्थिति में वास्तविक समय दृश्यता की पेशकश करते हुए हमने राज्य के लिए एक मजबूत गो-टू-मार्केट दृष्टिकोण की योजना बनाई है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि लॉन्च से अधिकतम व्यवसायों को लाभ हो। हमारी टीमें और साझेदार सक्रिय रूप से उद्यमियों के साथ जुड़ रहे हैं , चार्टर्ड अकाउंटेंट और कर पेशेवरों को उत्पाद से परिचित कराने और उनके प्रश्नों का समाधान करने के लिए।”

एमएसएमई अपने परिचालन के लिए प्रभावी तकनीकी समाधान तलाश रहे हैं और टैलीप्राइम 5.0 एक सरल, सुरक्षित और विश्वसनीय समाधान प्रदान करता है। यह नई सुविधाओं के साथ व्यवसाय प्रबंधन को बढ़ाता है और ई-चालान पीढ़ी, उपयोगकर्ता के अनुकूल डैशबोर्ड, व्हाट्सएप एकीकरण और एक्सेल आयात जैसे मौजूदा सुविधाओं पर निर्माण करता है। यह नया लॉन्च व्यवसायों को उनके पारिस्थितिकी तंत्र से जोड़ने और उपयोगकर्ता अनुभव को बेहतर बनाने के टैली के मिशन के अनुरूप है। नवीनतम रिलीज़ सभी सक्रिय टीएसएस ग्राहकों के लिए निःशुल्क है। टैलीप्राइम 5.0 जीएसटीआर1, जीएसटीआर2ए, जीएसटीआर2बी, जीएसटीआर3बी और सीएमपी-08 के लिए ऑनलाइन संचालन की अनुमति देता है।
इस कार्यशाला में हरिद्वार के टैली अधिकृत थ्री स्टार पार्टनर सनरे सिस्टम एंड टेक्नोलॉजी से आशीष कुमार झा, मोदी इन्फोटेक से अंकित मोदी, सैन सर्विसेज से प्रवेश शर्मा और शील कंप्यूटर से विभास सिन्हा के साथ रूबी चंद्रा, नीलिमा वर्मा, दीपा भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *